रातोंरात अपने संबद्ध आयोगों को बढ़ाने के लिए शीर्ष 3 तरीके

 एफिलिएट मार्केटिंग की आदर्श दुनिया में आपके जीते हुए वेबसाइट, ग्राहकों, रिफंड, उत्पाद विकास और रखरखाव से निपटने की आवश्यकता नहीं है।  यह ऑनलाइन व्यवसाय में लॉन्च करने और अधिक मुनाफा कमाने के सबसे आसान तरीकों में से एक है।


 यदि आप पहले से ही एक संबद्ध कार्यक्रम में हैं, तो मान लें कि आप क्या करना चाहते हैं?  डबल, या यहां तक ​​ कि ट्रिपल, आपके कमीशन, सही?  आप उसे कैसे करते हैं?



 यहाँ कुछ शक्तिशाली सुझाव दिए गए हैं कि कैसे अपने सहबद्ध कार्यक्रम आयोगों को रातोंरात बढ़ावा दें।


 1. बढ़ावा देने के लिए सबसे अच्छा कार्यक्रम और उत्पादों को जानें।  जाहिर है, आप एक कार्यक्रम को बढ़ावा देना चाहते हैं जो आपको कम से कम समय में सबसे बड़ा लाभ प्राप्त करने में सक्षम करेगा।


 ऐसे कार्यक्रम का चयन करने पर विचार करने के लिए कई कारक हैं।  उन लोगों को चुनें जिनके पास एक उदार आयोग संरचना है। 


ऐसे उत्पाद लें जो आपके लक्षित दर्शकों के साथ फिट हों।  और उनके पास अपने सहयोगी को आसानी से और समय पर भुगतान करने का एक ठोस ट्रैक रिकॉर्ड है।  यदि आप अपने निवेश में वृद्धि नहीं कर सकते हैं, तो उस कार्यक्रम को डंप करें और बेहतर लोगों की तलाश करें।a


 ऑनलाइन सहबद्ध कार्यक्रमों के हजारों रहे हैं जो आपको picky होने का कारण देता है।  आप अपने विज्ञापन डॉलर को खोने से बचाने के लिए सर्वश्रेष्ठ का चयन करना चाह सकते हैं।



 अपनी साइट से वितरित करने के लिए मुफ्त रिपोर्ट या छोटी ईबुक लिखें।  इस बात की बहुत संभावना है कि आप अन्य सहयोगी कंपनियों के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं जो उसी कार्यक्रम को बढ़ावा दे रहे हैं

 रिपोर्टों में, मुफ्त में कुछ मूल्यवान जानकारी प्रदान करें।  यदि संभव हो तो, उत्पादों के बारे में कुछ सिफारिशें जोड़ें।  ई-बुक्स से आपको विश्वसनीयता मिलती है।  ग्राहक यह देखेंगे कि आप में और उन्हें यह आज़माने के लिए प्रयास किया जाएगा कि आप क्या पेशकश कर रहे हैं।


 2. उन लोगों के ईमेल पतों को इकट्ठा करें और सहेजें, जो आपकी मुफ्त ईबुक डाउनलोड करते हैं।  यह एक ज्ञात तथ्य है कि लोग पहले आग्रह पर खरीदारी नहीं करते हैं।  आप बिक्री करने के लिए अपने संदेश को छह से अधिक बार भेजना चाह सकते हैं।



 यह सरल कारण है कि आपको अपनी रिपोर्ट और ईबुक डाउनलोड करने वालों की संपर्क जानकारी एकत्र करनी चाहिए।  आप इन संपर्कों पर अनुवर्ती बना सकते हैं ताकि उन्हें आपसे खरीदारी करने के लिए याद दिलाया जा सके।


 विक्रेता की वेबसाइट पर भेजने से पहले एक संभावना की संपर्क जानकारी प्राप्त करें।  ध्यान रखें कि आप उत्पाद मालिकों के लिए मुफ्त विज्ञापन प्रदान कर रहे हैं।  आपको बिक्री करने के बाद ही भुगतान मिलता है।  

  लेकिन जब आप उनके नाम प्राप्त करते हैं, तो आप हमेशा उन्हें केवल एक बार बिक्री के बजाय एक चालू कमीशन अर्जित करने में सक्षम होने के लिए अन्य विपणन संदेश भेज सकते हैं।



 एक ऑनलाइन समाचार पत्र या Ezine प्रकाशित करें।  किसी ऐसे व्यक्ति को उत्पाद की सलाह देना हमेशा अच्छा होता है जिसे आप किसी अजनबी को बेचना चाहते हैं।  अपने स्वयं के समाचार पत्र को प्रकाशित करने के पीछे यही उद्देश्य है।  


 यह रणनीति बिक्री पिच के साथ उपयोगी जानकारी प्रदान करने के बीच एक नाजुक संतुलन है।  यदि आप सूचनात्मक संपादकीय लिखना जारी रखते हैं, तो आप अपने पाठकों में पारस्परिकता की भावना पैदा कर पाएंगे, जिससे वे आपके उत्पादों को खरीदकर आपका समर्थन कर सकें।



 3. व्यापारियों से सामान्य कमीशन से अधिक मांगें।  यदि आप किसी विशेष पदोन्नति के साथ पहले से ही सफल हैं, तो आपको व्यापारी से संपर्क करना चाहिए और अपनी बिक्री के लिए प्रतिशत कमीशन पर बातचीत करनी चाहिए।


 यदि व्यापारी होशियार है, तो वह आप के बहुमूल्य संपत्ति को खोने के बजाय आपके अनुरोध को स्वीकार करेगा। 


ध्यान रखें कि आप अपने व्यापारी को एक शून्य-जोखिम निवेश कर रहे हैं;  इसलिए अपने आयोगों में जोड़ के लिए अनुरोध करने में संकोच न करें।  बस इसके बारे में उचित होने का प्रयास करें।


 प्रति क्लिक विज्ञापनों में मजबूत वेतन लिखें।  पीपीसी सर्च इंजन ऑनलाइन विज्ञापन का सबसे प्रभावी साधन है।  एक सहयोगी के रूप में, आप Google AdWords और ओवरचर जैसे पीपीसी अभियानों का प्रबंधन करके केवल एक छोटी आय कमा सकते हैं।


 इन रणनीतियों को आज़माएं और उस अंतर को देखें जो कम से कम समय में आपके कमीशन की जाँच कर सकता है।


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